बेनीपट्टी पुलिस ने 24 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को दबोचा

मधुबनी । बिहारके बेनीपट्टी स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के छोलकढ़ा गांव से 24 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है. सूचना के आधार पर विशेष रणनीति के तहत छापामारी कर कुल 710 बोतल हरियाणा निर्मित विदेशी शराब जब्त की गयी और मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेनीपट्टी थाना के छोलकाढ़ा गांव निवासी रामअवतार मुखिया और जितेंद्र मुखिया के रूप में की गयी. पकड़े गये दोनों तस्कर पिता-पुत्र बताये जा रहे हैं.

ये उक्त बातें बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने कही. उन्होंने बताया कि शराब की बड़ी खेप को पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआइ राकेश राय, एएसआइ शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार सहित बीएमपी के महिला जवानों ने बुधवार की रात छापामारी कर पकड़ी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छोलकढ़ा व लड्डूगामा गांव के मध्य में विदेशी शराब की बड़ी खेप उतरी है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने छोलकढ़ा स्थित रामअवतार मुखिया व जितेंद्र मुखिया के पेड़ा की दुकान में छापामारी कर शराब बरामद की. जब्त शराब में 750 एमएल, 375 एमएल व 180 एमएल की कुल 710 बोतल शामिल है. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि गिरफ्तार तस्कर पूर्व में भी शराब तस्करी कांड में जेल जा चुका है, बावजूद शराब तस्करी से बाज नही आया.

अब उक्त तस्करों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी और न्यायालय से उसके पूर्व के शराब तस्करी कांड में मिली जमानत को रद्द करने का आग्रह भी किया जायेगा. मौके पर एसआइ दयानंद झा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी भी मौजूद थे.

प्रतिक्रिया दिनुहोस

सम्बन्धित समाचार

ताजा समाचार

लोकप्रिय

नेपाल प्रहरी

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

काठमाडौं । कर्तव्य ज्यान मुद्दाका फरार प्रतिवादी सिन्धुपाल्चोकका ४२ वर्षीय काले वाङगेल भन्ने निमा लामा पुस ३ गते पक्राउ परे । जिल्ला अदालत सिन्धुपाल्चोकको २०७१..