डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने की पतौना ओपी में विभिन्न लंबित कांडों की समीक्षा

मधुबनी । डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने शुक्रवार को पतौना ओपी पंहुच बिभन्न तरह के लंबित कांडों का समीक्षा की।इस दौरान उन्होंंने पुलिस पदाधिकारी को कई तरह के निर्देश भी दिए।कांडों के अवलोकन पश्चात डीएसपी श्री सिंह ने पेंडिंग केशो के त्वरित निष्पादन,चार्जशीट करने, न्यायालय से वारंट जारी करवाने एवं फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का निर्देश ओपी अध्यक्ष को दिया।

इसके अलावे उन्होंने दागी व्यक्ति पर विशेष नजर बनाए रखने तथा अपराध नियंत्रण को संध्या एवं रात्रि गश्ती तेज करने व बैंक के आस-पास में निरंतर जांच अभियान चलाने का भी निर्देश दिया।उन्होंने पुलिस पदाधिकारी को आम लोगो के सहयोग से शराब बंदी कानून को पूर्ण रूप से प्रभावी बनाने की बात कही।ठंड व कुहासे में ससमय गश्ती करने सहित कई पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि कुहासे की आड़ में अपराधी बरदात को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं जिससे सभी पुलिसकर्मी को सतर्क व सजग रहने की जरूरत है।कांडों के समीक्षा दौरान ओपी अध्यक्ष विजय पासवान,एएसआई रामाशंकर उपाध्याय,उमेश पांडेय,पूर्णप्रताप सिंह भी मौजूद थे।

प्रतिक्रिया दिनुहोस

सम्बन्धित समाचार

ताजा समाचार

लोकप्रिय

नेपाल प्रहरी

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

काठमाडौं । कर्तव्य ज्यान मुद्दाका फरार प्रतिवादी सिन्धुपाल्चोकका ४२ वर्षीय काले वाङगेल भन्ने निमा लामा पुस ३ गते पक्राउ परे । जिल्ला अदालत सिन्धुपाल्चोकको २०७१..