लोडेड पिस्टल के बल पर हो रही थी शराब की तस्करी, 39 सौ बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मधुवनी । साहरघाट थाना पुलिस ने शराब तस्करी के बड़े मामले का उद्भेदन किया है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने एक लोडेड पिस्टल के साथ शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है। जहां तीन तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है।

पुलिस ने कार्रवाई कर 3900 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ एक लोडेड पिस्टल, एक मैजिक वेन, कार व चार बाइक भी जब्त किया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के लोरिका गांव निवासी विजय कुमार मंडल, साहरघाट थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी अरुण कुमार यादव, विकास कुमार यादव के रूप में बताये गए है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने कहा साहरघाट पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक खेप रामनगर के रास्ते दुर्गास्थान जा रही है। जिस पर थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान के नेतृत्व में पुलिस बलों ने घेराबंदी कर मैजिक वेन, कार व चार बाइक पर लदे 3900 बोतल नेपाली शराब के साथ तीनो को पकड़ा गया। बांकी अन्य कोहरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

वही तस्कर लोरिका निवासी विजय कुमार मंडल के कमर से एक लोडेड पिस्टल बरामद हुआ है। जो एक आधुनिक हथियार है। एसडीपीओ ने कहा पुलिस पूरी तत्पर्यता के साथ शराब कारोबार में संलिप्त लोगो का धर पकड़ कर रही है। सूचना मिलने पर त्वरित करवाई किया जाता है।

आमजन को भी शराब कारोबार की सूचना पुलिस को देनी चाहिए और हमे विश्वास है कि बहुत जल्द शराब कारोबार को पूरी तरह बंद करने में पुलिस सफलता हासिल करेगी। गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस दौरान सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

प्रतिक्रिया दिनुहोस

सम्बन्धित समाचार

ताजा समाचार

लोकप्रिय

नेपाल प्रहरी

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

काठमाडौं । कर्तव्य ज्यान मुद्दाका फरार प्रतिवादी सिन्धुपाल्चोकका ४२ वर्षीय काले वाङगेल भन्ने निमा लामा पुस ३ गते पक्राउ परे । जिल्ला अदालत सिन्धुपाल्चोकको २०७१..