फरार अपराधियों की होगी जल्द गिरफ्तारी – एएसपी सुमन

जयनगर । जयनगर एएसपी सौर्य सुमन ने बासोपट्टी में लगातार हो रही घटना पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि मढिया में हुई घटना आपसी विवाद का है। जहां प्रेम प्रशंग को लेकर मारपीट कर गोलीबारी की घटना हुई है।

जिसमे अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। बांकी फरार एक आरोपी को भी दो दिनों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही जिस व्यक्ति से देशी पिस्टल खरीदा था, उसकी भी पहचान की जा चुकी है। जल्द वो भी पुलिस की गिरफ्त में होगा। वही बासोपट्टी बाजार में किराना व्यवसायी से लूट पर एक सवाल के जबाब में एएसपी श्री सुमन ने कहा कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुछ सबूत पुलिस के हाथ लगे है कि आरोपी कहा छुपा हुआ है। दो से तीन दिन में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

लगातार हो रही घटना पर एएसपी ने कहा कि जयनगर, बेनीपट्टी व सदर अनुमंडल समेत जिले भर में एक गिरोह सक्रिय रूप से घटना को अंजाम दे रहा है। जिसके उद्भेदन के लिए पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा करेगी। शांति व्यवस्था व अमन चैन के लिए पुलिस प्रतिबद्ध रूप से कार्य कर रही है।

प्रतिक्रिया दिनुहोस

सम्बन्धित समाचार

ताजा समाचार

लोकप्रिय

नेपाल प्रहरी

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

प्रहरीको सक्रियता : ६ महिनामा ५३६४ जना पक्राउ, १ अर्ब १९ करोडभन्दा बढी जरिवाना असुल

काठमाडौं । कर्तव्य ज्यान मुद्दाका फरार प्रतिवादी सिन्धुपाल्चोकका ४२ वर्षीय काले वाङगेल भन्ने निमा लामा पुस ३ गते पक्राउ परे । जिल्ला अदालत सिन्धुपाल्चोकको २०७१..